Total Pageviews

Monday, 27 March 2017

500 वॉट तक बिजली के झटके कर लेता है बर्दाश्त यह इलैक्ट्रो मैन!

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं, जो अपने अजीबोगरीब कारनामों के कारण चर्चा में रहते हैं। ऐसे ही एक शख्स केरल के रहने वाले राजमोहन नायर हैं। आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन बता दें कि केरल के कोल्लम के रहने वाले राजमोहन 500 वॉट तक बिजली के झटके को बर्दाश्त कर लेते हैं। इस कारण से राजमोहन के कारनामे की चर्चा देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब होती है।

ये हैं भारत के सुपर ह्यूमन, बर्दाश्त कर लेते हैं बिजली के जोरदार झटके

हिस्ट्री चैनल के प्रमुख रियलिटी शो ‘स्टैन लीज सुपरह्यूमन्स’ में भी राजमोहन अपना परफॉर्मेंस दिखा चुके हैं। इस शो में उन्हें इलेक्ट्रोमैन के नाम से इंट्रोड्यूस कराया गया था। हालांकि, कुछ लोग इलेक्ट्रिसिटी मोहन के नाम भी जानते हैं। राजमोहन अपनी बॉडी पर बिजली के तार लपेटकर बल्ब जलाने का कारनामा दिखा चुके हैं। हालांकि, खतरनाक स्टंट करने वाले राजमोहन दूसरों को ऐसा नहीं करने की सलाह देते हैं।

मां की मौत के बाद करने वाले थे सुसाइड

ये हैं भारत के सुपर ह्यूमन, बर्दाश्त कर लेते हैं बिजली के जोरदार झटके

राजमोहन बताते हैं कि सात साल की उम्र में उनकी मां की मौत हो गई थी। इस घटना से वे काफी टूट गए थे और सुसाइड करने के लिए ट्रांसफार्मर पर चढ़ गए। इस दौरान जब उन्होंने बिजली के तार को पकड़ा तो उन्हें कुछ नहीं हुआ। वे हैरान हो गए। कई बार तारों को पकड़ा, लेकिन कुछ नहीं हुआ। तभी उन्हें लगा कि भगवान ने उन्हें ये स्पेशल पावर दी है, जो औरों से अलग बनाती है। ऐसे में उन्होंने सुसाइड की इच्छा छोड़ दिया।
Post a Comment